Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

रामगढ़ सहारा इंडिया बैंक के मैनेजर कमलेश नारायण की हत्या, पत्नी पर भी हमला, गंभीर रूप से घायल

पुलिस मामले की कर रही है तफ्तीश

रामगढ़ : झारखंड के रामगढ़ जिले में एक ऐसी दिल दहला देने वाली घटना घटी है जिसमें लोगों के दिल में खौफ पैदा कर दिया है, एक ओर जहां क्षेत्र में मातम का माहौल पसरा हुआ है, तो वहीं दूसरी ओर लोगों में डर का माहौल देखने को मिल रहा है।
ये दिल दहलाने वाली वारदात
जिले के भरकुंडा क्षेत्र की है जहाँ कांग्रेसी नेता सह सहारा के प्रभारी कमलेश नारायण शर्मा की हत्या की खबर आई है। इसके साथ ही अपराधियों ने कांग्रेसी नेता की पत्नी की हत्या की भी कोशिश की थी, लेकिन असफल रहे. हालंकि पत्नी की हालत भी बेहद गंभीर है, जिसे इलाज के लिए रिम्स में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना पाकर एसपी प्रभात कुमार घटनास्थल पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए.
जानकारी के मुताबिक अपराधियों ने देर रात घर में घुसकर हत्या के वारदात को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है अपराधी खिड़की की रॉड तोड़कर घर में घुसे थें और उसी रॉड से मारकर कांग्रेसी नेता कमलेश नारायण शर्मा की हत्या कर दी.
घटनास्थल पर पहुंचे एसपी प्रभात कुमार ने बताया कि कमलेश शर्मा सेंट्रल सौंदा स्टाफ क्वार्टर में रहते थें. सुबह उनकी खून से लथपथ लाश मिली और पत्नी बेहद गंभीर स्थिति में थी. पुलिस के मुताबिक घर में किसी भी सामान की चोरी होने की सूचना नहीं है. इससे साफ पता चलता है कि अपराधी पति-पत्नी की हत्या के मकसद से ही आए थे. लेकिन अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं कहा जा सकता है. मामले की पड़ताल जारी है.
कांग्रेस पार्टी के नेता कमलेश शर्मा की हत्या कि हत्या की सूचना पाते बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद पीड़ित परिवार के घर पहुंची और इस घटना की निंदा करते हुए सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़ा कर मामले को लेकर मुख्यमंत्री से मुलाकात कर अपराधियों पर सख्त कार्रवाई करवाने की बात कही।