Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

राधा गोविंद विश्व विद्यालय परिसर में सात दिनों से चले आ रहे शतचंडी महायज्ञ का आज हुआ समापन

रामगढ़ जिले के राधा गोविंद विश्व विद्यालय परिसर में वैश्विक संक्रमण को खत्म करने के उद्देश्य से सात दिनों से चले आ रहे शतचंडी महायज्ञ का आज समापन हो गया।

इस मौके पर विश्वविद्यालय परिसर में दुर्गा देवी सपरिवार प्राण प्रतिष्ठा भी किया गया। महायज्ञ की शुरुआत कलश यात्रा से होकर हवन के पश्चात खत्म हुआ।इस महायज्ञ के प्रमुख पुजारी ने बताया कि कोरोना जैसी महामारी को दूर भगाने के लिए हम लोगों ने संकल्प लेकर यज्ञ को संपन्न करवाया है,

यज्ञ करने से व्यक्ति के अंदर सकारात्मक भाव का संचार होता है साथ ही सद्गुणों की उत्पत्ति होती है जिससे किसी भी तरह की महामारी से निपटा जा सकता है।