Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

नेता और अधिकारी हुए आमने सामने, दोनो ने एक दूसरे पर लगाए आरोप।

झारखंड के रामगढ जिले में कोविड मामले को लेकर नेता और अधिकारी दोनो एक दूसरे से उलझे और दोनो ने एक दूसरे पर लगाया आरोप मामला कोविड स्वास्थ व्यवस्था को लेकर है।

पतरातू प्रखंड के बीडीओ देवदत्त पाठक ने कहा कि कोविड को लेकर मैं अपने कर्मियो के साथ मीटिंग कर रहा था इसी दौरान आजसू पार्टी के विश्वरंजन सिन्हा आये और मेरे साथ दुर्व्यवहार किये और अनाप सनाप हरकत करने लगे व सरकारी काम मे बाधा डाले जिससे मैं काफी आहत हूँ। जबकि इस मामले में विश्वरंजन सिन्हा ने कहा कि पतरातू में पीवीयूएनल ने यहां के ग्रामीणों के लिये जो 100 बेडवाली अस्पताल की व्यवस्था की है, जिसका मैं निरीक्षण करने गया तो वहां पर सिर्फ 40 बेड की ही उपलब्धता पाई गई। इस मामले में जब हमने बीडीओ से बात की बीडीओ उखड़ते हुए मुझे कहा कि इस मामले में आप न पड़े तब मैंने कहा कि भ्रष्टाचार चलने नहीं दूंगा ग्रामीणों के लिए यहां 100 बेड की व्यवस्था है तो 40 बेड क्यो है यहां 100 बेड होनी चाहिए।

गौरतलब है कि अब यह मामला जांच के दायरे में आता है, हालांकि वही इस घटना की निंदा करते हुए पतरातू सीओ ने इस मामले में आरोपी व्यक्ति के विरुद्ध दंडात्मक कदम उठाते हुए कानूनी कार्यवाही करने की बात कही।