Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

भाजपा नेता नीरज ने गरीब और अनाथ बच्चों के बीच केक काटकर व खाना खिला अपना जन्मदिन मनाया

रामगढ़ : मानव सेवा को परम धर्म मानते हुए अपनी खुशी के पल को जरूरतमंद और और असहाय बच्चों के बीच व्यतीत करते हुए अपना जन्म दिवस मनाया ।

भाजपा के युवा नेता नीरज प्रताप सिंह ने बेहद ही अनोखे तरीके से अपना जन्मदिन बनाया। नीरज प्रताप सिंह ने अपना जन्मदिन रामगढ़ के डिवाइन ओंकार मिशन में अनाथ बच्चो के साथ मनाया। उन्होंने बताया कि ये जो बच्चे हैं वो भगवान के स्वरूप हैं, और कहा कि असल में ये भगवान के बच्चे हैं।

नीरज प्रताप सिंह अपने परिवार और समर्थकों के साथ डिवाइन ओंकार मिशन के बच्चों के साथ काफी अच्छा समय व्यतीत किया, सब ने साथ बैठकर खाना भी खाया। नीरज ने डिवाइन ओंकार मिशन के संचालक राजेश नेगी को धन्यवाद दिया और कहा कि उनके संस्था द्वारा बहुत ही अच्छे तरीके से बच्चों की परवरिश की जा रही है। वही इस कोरोना की विकट परिस्थितियों के मद्देनजर नीरज सिंह ने बच्चों को कोरोना के प्रति जागरूक करते हुए इससे कैसे बचा जाए इससे संबंधित जानकारियां दी।

नीरज प्रताप सिंह ने आम जनता से भी अपील किया की जब भी, जहां भी ,संभव हो किसी के ज़िन्दगी में कुछ सकारात्मक बदलाव करने की कोशिश करनी चाहिए। सामाजिक कार्य का अर्थ है सकारात्मक, और सक्रिय हस्तक्षेप के माध्यम से लोगों और उनके सामाजिक माहौल के बीच अन्तःक्रिया प्रोत्साहित करके व्यक्तियों की क्षमताओं को बेहतर करना ताकि वे अपनी ज़िंदगी की ज़रूरतें पूरी करते हुए अपनी तकलीफ़ों को कम कर सकें।
मौके पर भाजपा के राहुल शर्मा, दीपक तिवारी, बाबू सिंह, सद्दिर शाह,संतोष , सुधांशु, सीखा चक्रबर्ती आदि लोग मौजूद थें।