Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Ramgarhमारवाड़ी युवा मंच के पदाधिकारियों ने मीडिया कर्मियों को किया सम्मानित

सरकार मीडिया कर्मियों को कोरोना वारियर्स का दर्जा दे : मारवाड़ी युवा मंच

रामगढ़ : कोरोना काल के इस विकट परिस्थिति में लोगों को घर बैठे उन्हें पल-पल की खबरों से अवगत कराने और लोगों को कोविड के प्रति जागरूक करने में अपनी अहम भूमिका अदा करने वाले देश के चौथे स्तंभ इलेक्ट्रॉनिक और प्रिंट मीडिया के कर्मियों के सम्मान में मारवाड़ी युवा मंच, रामगढ़ शाखा के पदाधिकारियों के द्वारा एक कार्यक्रम रखा गया l जिसमें जिले के दर्जनों इलेक्ट्रॉनिक और प्रिंट मीडिया कर्मियों को इस विकट परिस्थिति में अपना योगदान देने के लिए उनकी प्रशंसा की और उनके मनोबल को बढ़ाते हुए उन्हें समान स्वरूप उपहार भेंट किया।

सरकार मीडिया कर्मियों को कोरोना वारियर्स का दर्जा दे : मारवाड़ी युवा मंच

वही केंद्र और झारखंड सरकार से समाज के हित में अपनी जान जोखिम में डाल कर महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने वाले मीडिया कर्मियों को कोरोना वारीयस का दर्जा देने का अपील किया, उन्होंने कहा कि सरकार उन्हें कोरोना वारियर्स का दर्जा देकर उन्हें उनका जायज हक और अधिकार दे।

मीडिया कर्मियों ने इस आयोजन के लिए मारवाड़ी युवा मंच का धन्यवाद व्यक्त किया

वही इस मौके पर पहुंचे कई मीडिया कर्मियों में से एक इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के कर्मी झूलन अग्रवाल ने मारवाड़ी युवा मंच द्वारा किए गए कार्यों की सराहना करते हुए इस आयोजन के लिए उन्हें धन्यवाद दिया ।

बाल गायकार भारतीय बगड़िया ने कोविड जागरूकता से जुड़ी स्वरचित गाने की प्रस्तुति की

वही मीडिया कर्मियों के सम्मान में आयोजित इस कार्यक्रम को और भी खास बनाने के लिए रामगढ़ के प्रसिद्ध व्यवसाई कमल बगड़िया की पोती भारतीय बगड़िया ने वहां पहुंचे लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक करते हुए कोविड जागरूकता से जुड़ी स्वरचित गाने की प्रस्तुति की, जिसने वहां पहुंचे मीडिया कर्मियों को झूमने पर विवश कर दिया।