Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

डिवाइन ओंकार मिशन ने पतरातू के जयनगर स्थित लेप्रोसी कॉलोनी में बांटे खाद्यान्न सामग्री

रामगढ़। डिवाइन ओंकार मिशन के संस्थापक तरसेम लाल नागी और इंग्लैंड संस्था के मेम्बर के निर्देश के अनुसार आज डिवाइन ओंकार मिशन की टीम पीटीपीएस पतरातू के जयनगर लेप्रोसी कॉलोनी पहुंची।

वहाँ के कचरा चुनने वाले भीख मांग कर अपना जीवनयापन करने वाले लोगो के बीच चावल ,दाल ,चीनी और नामक का वितरण किया। इस महामारी में जहां सबकुछ बंद पड़ा हुआ है जो लोग माँगकर अपना जिंदगी जी रहे थे।

उनके सामने खाने की समस्या ना आये इसलिए डिवाइन ओंकार मिशन संस्था ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है और उनके बीच राशन का वितरण किया है।

आज के इस ओंकार अन्न दान सहयोग कार्यक्रम में डिवाइन ओंकार मिशन के सचिव राजेश कुमार नागी के साथ संस्था के मेम्बर सुनील कुमार और ज्ञान महिला समिति के विनोद जायसवाल ,मनोज बेदिया ,ओंकार मिशन के बिरसा उरांव ,धनेश्वर बेदिया ,बसन्त कुमार ,गीता ,सुनीता गुड़िया ,मालती ,फुलमनी ,सोनी पुतुल रवि ,अमित ,शुभम के विशेष सहयोग से यह कार्यक्रम सफल हुआ।