Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

मंदसौर में पुलिस हिरासत में एक शख्स की मौत, मृतक के भाई ने पुलिस पर लगाया आरोप

भोपाल। मध्य प्रदेश के मंदसौर में एक युवक की पुलिस हिरासत में मौत का मामला सामने आया है। रिपोर्ट के मुताबिक, 21 साल के इस शख्स को ड्रग्स रखने के आरोप में पुलिस ने हिरासत में रखा गया था। वहीं मृतक के भाई का आरोप है कि उसके भाई को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने उनसे 50 लाख मांगे थे और उसी दिन उन्होंने उनके भाई को मार दिया। इतना ही नहीं मृतक के भाई ने कहा कि हिरासत के दौरान उनके भाई को टॉर्चर किया गया था।

सुबह अस्पताल से सूचना मिली थी कि नारकोटिक्स विंग थाने से सोहेल को मृत अवस्था में लाया गया है। मामले में नियमानुसार जांच होगी। स्वजनों द्वारा नारकोटिक्स थाने में पदस्थ पुलिसकर्मियों पर लगाए जा रहे 50 लाख रुपये मांगने के आरोपों को लेकर जांच कराई जाएगी।