Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

गांधी जी की पुण्यतिथि के अवसर पर राजनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में राष्ट्रीय कुष्ठ उन्मूलन कार्यक्रम चलाया गया ।

 Saraykela /Newslens:  30 जनवरी महात्मा गांधी जी की पुण्यतिथि के अवसर पर राजनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मे चिकित्सा प्रभारी डॉक्टर अर्जुन सोरेन की अध्यक्षता में स्पर्श कुष्ठ जागरूकता अभियान के तहत कुष्ठ के विरुद्ध आखिरी युद्ध का शुभारंभ किया ।

जिसमें मुख्य अतिथि प्रखंड प्रमुख विशु हेंब्रम ने महात्मा गांधी की तस्वीर के समीप दीप प्रज्वलित कर इस अभियान का शुभारंभ किया । स्पर्श कुष्ठ रोग  अभियान  30 जनवरी से  13 फरवरी तक  चलेगा । जिसका उद्देश्य पूरे प्रखंड में कुष्ठ रोग को पूरी तरह खत्म करना है जिसके लिए जनता को जागरूक होने की भी आवश्यकता है आज राष्ट्रीय कुष्ठ उन्मूलन कार्यक्रम के तहत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के सभी ए.एन.एम एमपीडब्ल्यू पीएमडब्ल्यू तथा सभी स्वास्थ्य कर्मियों से सपथ दिलाई गई