Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

रजरप्पा के सिल्वर जुबली अस्पताल में निःशुल्क सीओपीडी और अस्थमा की जांच शिविर आयोजित

 Ramgarh/newslens: रजरप्पा कोयलांचल स्थित सिल्वर जुबली अस्पताल में बुधवार को सिप्ला के सौजन्य से निःशुल्क सीओपीडी व अस्थमा की जांच शिविर आयोजित की गयी। जिसमें मुख्य अथिति के रूप में उपस्थित रजरप्पा क्षेत्र के महाप्रबंधक आलोक कुमार ने विधिवत रूप से निशुल्क अस्थमा जांच शिविर का उद्घाटन किया।

मौके पर मुख्य अतिथि ने कहा कि अस्थमा निशुल्क जांच शिविर प्रत्येक माह के चौथे सप्ताह के मंगलवार को रजरप्पा के सिल्वर जुबली अस्पताल में लगाया जाता है। इसमें आसपास की ग्रामीण क्षेत्रों के कोई भी व्यक्ति आकर मुफ्त में जाँच करा सकते है। इस दौरान मौजूद सिल्वर जुबली अस्पताल के क्षेत्रीय चिकित्सा पदाधिकारी डॉ एन के सिंह ने अस्थमा होने के कारणों, बचने के तौर-तरीकों और निदान की जानकारी दी। उन्होने कहा कि अस्थमा का समय से समुचित इलाज बहुत जरूरी है। इस दौरान शिविर में करीब 250 लोगों के स्वास्थ्य की जांच कर उन्हे उचित परामर्श व दवाईयां दी गयी। मौके पर अस्पताल के डॉ. आर पी वर्णवाल, डॉ. विजय कुमार के अलावे सिप्ला के आशीष कुमार श्रीवास्तव, दीपक प्रताप सिंह, सतीश कुमार श्रीवास्तव, संजय कुमार शर्मा, सुबोध कुमार, राहुल सहित सिप्ला की टीम के कई कर्मचारी मौजूद थे।