Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

अमेरिका में सात भारतीय महिलाएं सम्मानित, भारतीय कंसुल जनरल ने दी जानकारी

न्यूयॉर्क। अमेरिका में एक कार्यक्रम में सात ऐसी भारतीय महिलाओं को सम्मानित किया गया है, जो विभिन्न क्षेत्रों में काम करते हुए अपनी योग्यता का परचम लहरा रही हैं। महिला दिवस पर इनको सम्मानित करते हुए भारत के कंसुल जनरल रंधीर जायसवाल ने कहा कि महिलाओं के सशक्तीकरण से ही विश्व में सामाजिक-आर्थिक विकास की राह आसान हो सकती है। उन्होंने कहा, ‘भारत महिलाओं को आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण कार्य कर रहा है। हम समाज को आगे बढा़ने के काम में पचास फीसदी आबादी को नहीं छोड़ सकते हैं।’

न्यूयॉर्क के फेडरेशन ऑफ इंडियन एसोसिएशन, ब्रुकलीन बोरौघ सहित कुछ संस्थाओं के द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में भारतीय शास्त्रीय नृत्यांगना तेजल अमीन, हार्टफोर्ड हेल्थकेयर की डा. उमा रानी मधुसडाना, डेंटिस्ट आभा जायसवाल , सामाजिक क्षेत्र में काम करने वाली सबीना ढिल्लन, स्वास्थ्य के क्षेत्र में बेहतरीन काम करने वाली नर्स रश्मि अग्रवाल, प्रोड्यूसर एक्ट्रेस रसाना शाह व संस्था मास्क स्क्वाड को सम्मानित किया गया।