Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

CAA के खिलाफ योगेंद्र यादव पहुचे रामगढ़, भरा हुंकार

कहा अप्रैल तक कानून में नही हुआ बदलाव तो  देशव्यापी कड़े आंदोलन के लिये होंगे बाध्य

झारखंड  रामगढ के चितरपुर में आज  CAA, NPR, NCR के खिलाफ हज़ारो की संख्या में लोगो ने  तिरंगा झंडे के साथ एक आमसभा के रूप में प्रदर्शन किया , इस प्रदर्शन मैं दिल्ली के सोशल एक्टिविस्ट योगेंद्र यादव ने शिरकत किया।इस आमसभा में  इनके साथ झारखंड सहित अन्य प्रदेशों के भी कई सामाजिक कार्यकर्ता  मौजूद थे ।

 

सभा को संबोधित करते हुए योगेंद्र यादव ने कहा कि CAA ,NPR और NRC में ये वर्तमान सरकार लोगो को गुमराह कर रही है । उन्होंने लोगो से बलपूर्वक इस बात पर जोर देते हुए अपील किया कि अगर ये सरकार अप्रैल माह तक इस कानून में फेर बदल नही करती है तो हमसभी देश भर में कड़े आंदोलन करने के लिये बाध्य होंगे।