Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

आइसलैंड में आया 5.6 रि‍क्‍टर स्‍केल की तीव्रता का भूकंप, दहशत में लोग घरों से बाहर निकले

आइसलैंड के ग्रिंडाविका में 5.6 रि‍क्‍टर स्‍केल की तीव्रता का भूकंप आया है। यह जानकारी यूएस जियोलॉजिकल सर्वे ने दी है। भूकंप आने के बाद दहशत में लोग घरों से बाहर निकल गए। आइसलैंडिक मेट ऑफिस (IMO) के अनुसार, बुधवार 24 फरवरी 2021 को स्थानीय समयानुसार सुबह 10:15 बजे 4.2 किमी की बेहद उथली गहराई पर भूकंप आया। उथले भूकंप को गहराई से अधिक महसूस किया जाता है क्योंकि वे सतह के करीब होते हैं।

भूकंप की सटीक समीक्षा अगले कुछ घंटों या मिनटों में की जा सकती है, क्योंकि भूकंप विशेषज्ञ आंकड़ों की समीक्षा करते हैं और अपनी गणना को परिष्कृत करते हैं, या अन्य एजेंसियां अपनी रिपोर्ट जारी करती हैं।

प्रारंभिक आंकड़ों के आधार पर, भूकंप से कोई महत्वपूर्ण नुकसान नहीं होना चाहिए था, लेकिन शायद कई लोगों द्वारा इसे हल्के कंपन के रूप में महसूस किया गया था।