Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

माल्या ने ब्रिटेन में रुकने के ‘दूसरे तरीके’ के लिए किया आवेदन: वकील

लंदन। भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या ने ब्रिटेन में ही रुके रहने के लिए एक ‘दूसरा तरीका’ अपनाया है और इसके तहत गृह मंत्री प्रीति पटेल के समक्ष आवेदन किया है। लंदन में हाई कोर्ट में सुनवाई के दौरान माल्या के वकील ने इसकी पुष्टि की। माना जा रहा है कि उसने ब्रिटेन में शरण मांगी है।ब्रिटेन के सुप्रीम कोर्ट ने पिछले साल भारत सरकार के प्रत्यर्पण अनुरोध को चुनौती देने वाली माल्या की याचिका को खारिज कर दिया था।

फिलहाल माल्या तब तक जमानत पर है जब तक गृह मंत्री प्रीति पटेल उसके प्रत्यर्पण आदेश पर हस्ताक्षर नहीं कर देतीं। ब्रिटेन के गृह मंत्रालय ने अभी तक सिर्फ इस बात की पुष्टि की है कि प्रत्यर्पण आदेश पर कार्यान्वयन से पहले गोपनीय कानूनी कार्यवाही जारी है। मंत्रालय के इस रुख ने उन अटकलों को हवा दे दी है कि माल्या ने ब्रिटेन में शरण की मांग की है। हालांकि गृह मंत्रालय ने इन अटकलों की न तो पुष्टि की है और न ही खंडन किया