Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

#Ramgarh चार वर्षीय बच्ची के साथ हैवानियत का प्रयास, आरोपी को पुलिस ने किया गिरिफ्तार

चार वर्षीय बच्ची को उसके पड़ोसी अजय तुरी अपने घर खेलाने के बहाने ले गया था और यह वारदात को अंजाम दिया

रामगढ़ : झारखंड के रामगढ़ जिले से इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक तस्वीर सामने आई है, जहां एक 4 साल के मासूम बच्ची के साथ एक दरिंदे ने हैवानियत की असफल प्रयास किया है । इस मामले में रामगढ़ पुलिस ने आरोपी को गिरिफ्तार कर लिया है और मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही कर रही है।

यह वारदात रामगढ़ थाना क्षेत्र के विकास नगर की है। जहा चार वर्षीय बच्ची को उसके पड़ोसी अजय तुरी अपने घर खेलाने के बहाने ले गया था और यह वारदात को अंजाम दिया। बच्ची रोते हुए सारी घटना अपनी माँ को बताई, जब आस पास के लोगो को इस घटना की जानकारी हुई तो गुस्से में लोगो ने आरोपी अजय तुरी को जमकर धुनाई कर दी। फिर लोगो ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया ।

बच्ची के पिता ने इस मामले में थाना में मामला दर्ज करवाया है, वही इस मामले में महिला एसआई मिंजारी बिरुआ ने बताई कि चार साल की बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न का मामला आया है आगे की कार्यवाही की जा रही है।