Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

कोविड 19 कोरोना वैक्सीन का मॉक ड्रील ट्रायल सदर अस्पताल मे हुआ

सरकार कोरोना वैक्सीन को लेकर कोरोना वैक्सीन को टीकाकरण को लेकर रामगढ़ सदर अस्पताल में ड्राई रन की गयी

रामगढ़:- झारखंड के रामगढ़ में कोविड-19 वैक्सीन को देखते हुए ड्राई रन आज चलाया गया है । रामगढ़ जिला में सदर अस्पताल समेत दर्जनों स्वास्थ्य केंद्रों को इसके लिए चुना गया है जहां वैक्सीनेशन के समय किस प्रकार की व्यवस्था होगी एवं किस प्रकार की तैयारी होगी उसे मॉक ड्रिल के जरिए दिखाया गया है

covid-19 कोरोना वैक्सीन का मॉक ड्रिल ड्राई रन किस तरह से किया है आप देखिए:—–

आप बता दें कि स्वास्थ्य कर्मी कैसे वैक्सीनेशन के समय किस प्रक्रिया से गुजरनी होगी उसके बारे में समझाया गया वही वैक्सीनेशन में अगर कोई परेशानी आती है तो उससे कैसे निपटना है इसके बारे में भी समझाया गया है आपको बता दें कि चिकित्सा पदाधिकारी डॉ ठाकुर मृत्युंजय ने बताया कि वैक्सीनेशन की प्रक्रिया जल्द ही शुरू होगी इसको देखते हुए जगह-जगह dry-run किया जा रहा है इस डेमो के माध्यम से हम सभी स्वास्थ्य कर्मी अपनी पूरी तैयारी कर रखे हैं ।