Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

जुगाड़ के बादशाह हैं भारतीय, आनंद महिंद्रा के इस वीडियाे ने कर दिया साबित

महिंद्रा समूह के प्रमुख आनंद महिंद्रा अकसर सोशल मीडया पर  एक्टिव रहते हैं आैर अपने दिलचस्प ट्वीट्स से लोगों को एंटरटेन करते रहते हैं। इस बार उन्हाेंने गजब की  बैलगाड़ी का वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर यह बात साफ हो गई कि जुगाड़ के मामले में भारतीय सबसे आगे हैं।

आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर  वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि मैं नहीं सोचता कि एलन मस्‍क और टेस्‍ला नवीकरणीय ऊर्चा द्वारा संचालित इस भारतीय कार का मुकाबला कर सकते हैं हालांकि मैं इसके उत्‍सर्जन के बारे में पक्‍का नहीं हूं। दरअसल इस वीडियोे में एक  बैलगाड़ी सड़क पर खड़ी दिखाई दे रही है। सवारी के बैठने के लिए इसमें एंबेसडर का पिछला हिस्‍सा लगाया गया है।

पीछे से देखने में आपको लगेगा कि यह एम्बेसडर कार है,  लेकिन आप ध्यान से देखेंगे तो समझ जाओगे कि जुगाड़ क्या होता है।23 दिसंबर को शेयर की गई इस वीडियो को अब तक  3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं साथ ही 23 हजार से ज्यादा लाइक्स और 3 हजार से ज्यादा रिट्वीट्स हो चुके हैं। कुुछ लोगों को तो विश्वाश ही नहीं हो रहा कि ऐसा भी हो सकता है।