Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

बोकारो में रेलवे ठेकेदार पर अज्ञात अपराधियों द्वारा चलाई गई गोली__बालबाल बचे ठेकेदार

बोकारो: सिटी थाना अंतर्गत पत्थर कट्टा चौक पर रेलवे ठेकेदार विश्वामित्र राय के ऊपर मोटरसाइकिल से आए अज्ञात अपराधियों ने चलाई गोलियां। बता दें कि रेलवे ठेकेदार विश्वामित्र राय अपने चिरा चास स्थित आवास से हुंडई कार में सवार होकर बोकारो मॉल जा रहे थे।

इस क्रम में पत्थर कट्टा चौक के नजदीक बाइक से आए दो अपराधियों ने ताबड़तोड़ दो गोलियां चलाई जो सीधे कार के बाएं तरफ की गेट पर जाकर लगी। जिसे दरवाजे पर छेद हो गए जिसके बाद बोकारो डीएसपी सिटी ज्ञानरंजन ने इस घटना को संज्ञान में लिया और त्वरित कार्यवाही करते हुए जांच शुरू कर दी है। सिटी डीएसपी ज्ञानरंजन ने भरोसा दिलाया है कि जल्द ही इस कांड को उद्भेदन कर अपराधियों को दबोच लिया जाएगा