Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

केंझिया घाटी के जा रा वन में ब्रेक फेल होने से एलपी ट्रक पलटा चालक उप चालक घायल

गोला चारु पथ के केंझिया घाटी समीप जारा वन में शुक्रवार को एलपी ट्रक का ब्रेक फेल होने से चालक चालक घायल हो गए। घायलों को समाजसेवी अजय कुमार भोक्ता,मनजीत सिंह भोक्ता, जयदेव महतो, दिलू भोक्ता, नीतीश कुमार, मुकेश महतो और शुभम कुमार आदि के सहयोग से घायलों को ट्रक से बाहर निकाला गया।

तत्पश्चात स्थानीय कंपाउंडर से चालक और उप चालक का उपचार कराया गया। जानकारी के अनुसार नागपुर से धनबाद टावर का सामान लेकर जा रहे हैं एलपी ट्रक संख्या mh40 बीएल 9692 केंझिया घाटी के समीप ब्रेक फेल होने से दुर्घटनाग्रस्त हो गया। घटना में चालक सुरेंद्र यादव और उपचालक हरि कुमार घायल हो गए। ज्ञात हो कि उक्त घाटी में आए दिन सड़क दुर्घटना हो रही है जिससे जान माल की क्षति हो रही है।