Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Bokaro चोरो द्वारा नशा करने के लिए की जाती है मोटरसाइकिल की चोरी

पुलिस ने चोरी की गई मोटरसाइकिल को बरामद करते हुए तीन चोरों को किया गिरफ्तार

बोकारो : न्यूज़ लेंस में आज आपको झारखंड के बोकारो जिला लेकर चलते हैं। जहाँ नशा करने के लिए चोरो द्वारा की जाती है मोटरसाइकिल की चोरी। ऐसा ही एक घटना घटित हुआ है बोकारो के चास प्रखंड में। जहाँ नशा करने के लिए मोटरसाइकिल चुराई गई और पुलिस ने चोरो को पकड़ते हुए चोरी हुई मोटरसाइकिल को बरामद किया है।

बोकारो जिला के चास पुलिस ने जोधाडीह मोड़ से चोरी की गई पल्सर मोटरसाइकिल को बरामद करते हुए तीन चोरों को गिरफ्तार किया है । पकड़े गए चोरो के निशान देही पर चास पुलिस ने चोरी की गई मोटरसाइकिल को बोकारो जिला के बी एस सिटी थाना क्षेत्र के राम मंदिर सेक्टर 01 की झाड़ी में छिपा कर गया था। उसे बरामद कर लिया है।

चास पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी करने के आरोप में सुजीत कुमार, अभजित एव कृष्ण मंडल को गिरफ्तार कर लिया है। चोरी के आरोप में गिरफ्तार आरोपी इसके पूर्व भी पांच बार जेल जा चुका है और कृष्ण मंडल दो बार जेल गया है। पकड़े गए चोरो द्वारा इसके पूर्व भी तीन बाइक चोरी करने की बाते चास पुलिस के समक्ष कबूल किया है।

चास थाना प्रभारी सह इस्पेक्टर अमिताभ राय की माने तो उन्होंने बताया की सभी पकड़े गए तीनो चोर नशा करने के लिए मोटरसाइकिल चोरी की घटना को अंजाम दिया करते थे और ऐसी गाड़ियो को अपना निशाना बनाते थे जिनमें चाभियां लगी रहती थी। उसे ही चोरो द्वारा गायब कर लिया जाता था।चास पुलिस चोरो पर नकेल कसने के लिए दुर्गा पूजा के अवसर पर पुख्ता पुलिस बल की ब्यवस्था की गई है।ताकी चोरी जैसी घटनाओं पर अंकुश लगाया जा सके।