Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Rajrappa ट्रक, डंपर ऑनर एसोसिएशन के तहत वाहन मालिकों ने की बैठक, लिए कई निर्णय

10 अक्टूबर को विशाल स्पंज फैक्ट्री में सांकेतिक गेट जाम एवं परिवहन रोकने की है तैयारी

रजरप्पा : छोटानागपुर ट्रक डंपर ऑनर एसोसिएशन के बैनर तले वाहन मालिकों की आवश्यक बैठक रजरप्पा कोयलांचल स्थित श्रमिक क्लब के पास हुई। बैठक की अध्यक्षता एसोसिएशन के दुर्गाचरण चौधरी एवं संचालन बसंत महतो ने किया।

इस दौरान रजरप्पा क्षेत्र स्तरीय फैक्ट्री प्रबंधन एवं सीसीएल को दिए गए आवेदन पर पिछली बैठक के निर्णय को लागू करने, 10 अक्टूबर को विशाल स्पंज फैक्ट्री में सांकेतिक गेट जाम एवं परिवहन रोकने की तैयारी, एसोसिएशन के रजरप्पा क्षेत्र स्तरीय कमेटी का गठन करने तथा सदस्यता अभियान चलाकर राशि संग्रह करने को लेकर विचार-विमर्श किया गया। एसोसिएशन के अध्यक्ष पच्चू राणा ने कहा कि कंपनी में झारखंड और उड़ीसा के विभिन्न माइंस से ट्रकों द्वारा आयरन ओर मंगवाया जाता है। जिसमें परिवहन कार्य में झारखंड और उड़ीसा के ट्रकों को लगाया जाता है, परंतु भाड़ा का भुगतान अलग-अलग रेट से किया जाता है। झारखंड की ट्रकों के साथ सौतेला व्यवहार बंद करें और सभी वाहनों को समान रूप से भाड़ा का भुगतान करने की मांग की गई।
बैठक में चितरंजन महतो, राजदीप प्रसाद, ईश्वर दयाल महतो, मुर्तुजा अंसारी, इम्तियाज अंसारी, लखन चौधरी, परवेज आलम, विनोद कुमार सहित कई वाहन मालिक शामिल थे।