Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Ramgarh हाथरस कांड के विरोध में कांग्रेसियों ने किया सत्याग्रह

सत्याग्रह में विधायक ममता देवी मुख्य रूप से मौजूद रही

रामगढ़ : ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में हुए कांड के विरोध में कांग्रेसियों ने सत्याग्रह किया। सोमवार को रामगढ़ शहर के अंबेडकर पार्क के पास विधायक ममता देवी सहित दर्जनों कांग्रेसी नेता मौन धारण कर सत्याग्रह पर बैठे।

2 घंटे तक चले इस सत्याग्रह के दौरान कांग्रेसी नेताओं ने हाथरस कांड के आरोपियों और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की। साथ ही हाथरस जाने के क्रम में राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा के साथ हुए घटना का विरोध किया गया। कांग्रेस के मौन सत्याग्रह में मुख्य रूप से विधायक ममता ममता देवी मौजूद थी ।

वही इस कार्यक्रम को सफल बनाने में जिला अध्यक्ष मुन्ना पासवान, कार्यकारी जिलाध्यक्ष कमाल शहजादा, जिला प्रवक्ता मुकेश यादव, संजय साहू, रूपेंद्र महतो, बजरंग महतो, दिनेश मुंडा, लाल बिहारी महतो, राजू महतो, अनिल मुंडा, जेके अग्रवाल, टिंकू खान, भरत महतो, संतोष नायक, रविन्द्र कुमार रवि सहित अन्य लोग शामिल थे।