Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन के तहत छोटे आकार की प्रतिमा बनाने में जुटे मूर्तिकार

चितरपुर प्रखंड क्षेत्र में दुर्गा पूजा की तैयारी शुरू हो गई है। हालांकि इस बार कोरोना संक्रमण के कारण दुर्गा पूजा पर भी इसका व्यापक असर देखा जा रहा है और कोरोना महामारी को लेकर जारी गाइडलाइन के तहत छोटे आकार की मां दुर्गा की प्रतिमा बनाई जा रही है।

चितरपुर काली चौक में मां दुर्गा की प्रतिमा तैयार करने में जुटे मूर्तिकार जगमोहन चौधरी ने बताया कि इस बार कोरोना महामारी के कारण हम मूर्तिकारों को काफी नुकसान हुआ है। मूर्ति बनाने का आर्डर पिछले वर्ष की तुलना में कम मिला है। साथ ही सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन के तहत प्रतिमा भी छोटे आकार की बनाई जा रही है।

जबकि कुछ प्रतिमा बनाने का काम पूर्व में ही शुरू किया गया था। लेकिन दो दिन पूर्व दुर्गा पूजा को लेकर सरकार की ओर से जारी गाइडलाइन के तहत उक्त प्रतिमा का आकार बड़ा होने के कारण उसका आर्डर कैंसिल हो गया। जिसके कारण हमलोगों को काफी नुकसान उठाना पड़ रहा हैl