Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

बिहार चुनाव भाजपा प्रभारी देवेंद्र फडणवीस जीत का आशीर्वाद लेने पहुंचे मां छिन्नमस्तिके दरबार

बिहार चुनाव में भाजपा जदयू गठबंधन की जीत होगी : चुनाव प्रभारी

रजरप्पा स्थित बोरिया बाबा आश्रम में 50 मिनट से अधिक समय तक किया गुप्त पूजा

रजरप्पा : बिहार बीजेपी के चुनाव प्रभारी व महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस आज रजरप्पा स्थित बोरिया बाबा आश्रम पहुँचे। इनके साथ मुख्य रूप से रजरप्पा पहुंचे राष्ट्रीय स्वच्छता दूत बिंदु भूषण दुबे,  यहाँ पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने आश्रम के अंदर करीब 50 मिनेट तक गुप्त पूजा किये।

उसके बाद विशेष तौर पर बनाये गये प्रसाद को भी ग्रहण किया। वहीँ दामोदर – भैरवी संगम स्थल से ही माँ छिन्नमस्तिका को हाथ जोड़कर प्रणाम किया। बीजेपी चुनाव प्रभारी ने कहा कि विधानसभा चुनाव में बीजेपी- जेडयू गठबंधन की जीत होगी। वहीँ गुप्त पूजा के संबंध में कहा कि यह निजी धार्मिक यात्रा है।

मां से जीत का आशीर्वाद लेने पहुंचे हैं बिहार चुनाव प्रभारी

वही मां छिन्नमस्तिके का आशीर्वाद ग्रहण करने बिहार चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस के साथ रजरप्पा पहुंचे स्वच्छता दूत बिंदु भूषण दुबे ने कहा की मां से जीत का आशीर्वाद लेने पहुंचे हैं बिहार चुनाव प्रभारी ।