Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Ramgarh शहीदे आजम भगत सिंह के जन्मदिवस पर रोजगार अधिकार दिवस मनाया गया

सड़क मार्च प्रदर्शन में सैकड़ों महिला और युवाओं की भागीदारी रही ।

रामगढ़ : आज 28 सितंबर शहीदे आजम भगत सिंह के जन्मदिवस पर देशव्यापी कार्यक्रम के तहत इंकलाबी नौजवान सभा आयशा और एआरवाईए के संयुक्त तत्वाधान में रोजगार अधिकार दिवस मनाया गया ।

रामगढ़ हृदय स्थली सुभाष चौक स्थित भाकपा माले पार्टी कार्यालय से सोमवार को बैनर पोस्टर के साथ कार्यकर्ताओं का जत्था सड़क पर उतरा और केंद्र सरकार की गलत नीतियों का विरोध करते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं की भीड़ ने रोड मार्च किया । लाल झंडा के बैनर तले कार्यकर्ताओं ने सरकार विरोधी नारेबाजी की । रोड मार्च मेन रोड से न्यू बस स्टैंड होते हुए वापस सुभाष चौक पहुंच कर सभा में तब्दील हो गया। सभा को भाकपा माले जिला सचिव भुनेशवर बेदिया देवकीनंदन बेदिया अमल घोष ने संबोधित किया।

सड़क मार्च प्रदर्शन में सैकड़ों महिलाओं और युवाओं की भागीदारी रही । इंकलाबी नौजवान सभा और आइसा छात्र संगठन की ओर से देशव्यापी रोजगार अधिकार दिवस पर मार्च का नेतृत्व में इनौस के प्रदेश सचिव अमल घोष, जिला संयोजक जयबीर हांसदा,सुनिल किस्कू, रामसिंह मांझी, माले के जिला सचिव भुनेश्वर बेदिया, देवकीनंदन बेदिया, ऐपवा की कांति देवी, झूमा घोषाल, एक्टू नेता लक्ष्मण बेदिया, देवानंद गोप, सरयू बेदिया, समेत सैकड़ों लोगों की भागीदारी हुई।