Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Rajrappa आपसी रंजिश में चली गोली से युवक की हुई मौत, क्षेत्र में फैली सनसनी

वाहन खरीद-बिक्री के लेनदेन को लेकर हुए विवाद में चली थी गोली

रजरप्पा थाना क्षेत्र अंतर्गत चितरपुर के कटहल मोहल्ला में शनिवार देर रात आपसी रंजिश में चली गोली से घायल युवक की बीती रात मौत हो गई। ज्ञातव्य हो कि वाहन खरीद-बिक्री के लेनदेन को लेकर हुए विवाद के दौरान चितरपुर प्रखंड के मायल निवासी इम्तियाज अंसारी नामक 35 वर्षीय युवक पर बर टोला के मुजफ्फर नामक व्यक्ति ने नजदीक से तीन गोली मारी।

जिससे इम्तियाज अंसारी लहूलुहान होकर गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद स्थानीय लोगों द्वारा आनन-फानन में उसे रामगढ़ स्थित सदर अस्पताल भेजा गया। जहां से उसकी नाजुक स्थिति को देखते हुए रांची रेफर किया गया और देर रात उसकी मौत हो गई। यह पूरा मामला रजरप्पा थाना क्षेत्र का है। घटना के बाद आरोपी घटनास्थल से भागने में सफल रहा। घटना के बाद रजरप्पा पुलिस ने छापामारी शुरू कर दिया है। इधर, मुख्यालय डीएसपी प्रकाश सोय स्वयं घटनास्थल पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए और घटनास्थल से पुलिस ने तीन खाली खोखा भी बरामद कर लिया। इधर, चितरपुर क्षेत्र में गोली चलने से हुई एक युवक की मौत से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है और लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है।