Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Chitarpur एसडीओ के प्रयास से 10वें दिन सुकरीगढ़ा और लारी मेंबहाल हुई बिजली, ग्रामीणों में हर्ष

एसडीओ की सूझबूझ से ग्रामीणों को समझाकर कार्य पूरा करवाया गया

चितरपुर : चितरपुर प्रखंड के सुकरीगढ़ा और लारी क्षेत्र में पिछले 10 दिनों से ठप पड़ी बिजली आपूर्ति शनिवार देर शाम बहाल हो गई। इस दौरान विद्युत विभाग के एसडीओ प्रभाकर कुमार ने सुबह से ही अपनी टीम के साथ लारी पनशाला में स्वयं मौजूद रहकर 11 हजार वोल्ट का तार व एंगल लगवाने का काम पूरा करवाया। इससे पूर्व उन्होंने सुरक्षा के दृष्टिकोण से लोहे का ऊंचा पोल और एक गिरे हुए पोल को भी लगवाया।

पोल लगाने के क्रम में कुछ ग्रामीण पुनः कार्य का विरोध करने लगे। लेकिन एसडीओ प्रभाकर कुमार ने काफी सूझबूझ से ना केवल ग्रामीणों को समझाकर कार्य पूरा करवाया। बल्कि देर शाम तक प्रभावित गांव सुकरीगढ़ा और लारी क्षेत्र में बिजली आपूर्ति बहाल भी करवाई। एसडीओ के प्रयास से बिजली आपूर्ति बहाल हो जाने से 10 दिनों से अंधकार में छाया सुकरीगढ़ा व लारी क्षेत्र रौशन हो गया और ग्रामीणों ने राहत की सांस ली। इस संबंध में एसडीओ प्रभाकर कुमार ने कहा कि कार्य के दौरान कई बार कुछ ना कुछ बात को लेकर ग्रामीण विरोध करते हुए काम को प्रभावित करते रहे, जिस कारण कार्य पूरा होने में विलंब हुआ। लेकिन मैंने आज इस कार्य को चुनौती के रूप में लेते हुए देर शाम तक प्रभावित गांव में बिजली आपूर्ति बहाल करवाई। उन्होंने कहा कि जनहित का कार्य करने से मन को काफी सुकून मिलता है और इससे आत्मबल भी बढ़ता है। उन्होंने कहा कि यदि इच्छाशक्ति मजबूत हो तो किसी भी कार्य को पूरा किया जा सकता है। कार्य पूरा होने पर उन्होंने ग्रामीणों के प्रति भी आभार जताया। इस अवसर पर विद्युत विभाग के कनीय अभियंता राजेंद्र उरांव, संवेदक पप्पू कुमार, ओवरमैन नाजीर, लाइनमैन सुखदेव महतो व धर्मेंद्र चौधरी सहित अनेकों ग्रामीण उपस्थित थे।