Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

अनशन पर बैठे ग्रामीणों से विधायक ने किया मुलाकात, लाठीचार्ज को आजसू का षड्यंत्र बताया

सीएम से मिल कर विस्थापितों को हर हाल में न्याय दिलाएंगे: विधायक

पतरातू : बड़कागांव विधानसभा क्षेत्र की विधायक अंबा प्रसाद ने विभिन्न विस्थापित गांव का दौरा किया। विधायक अंबा प्रसाद ने भूख हड़ताल कर रहे ग्रामीणों की मांगों को उचित ठहराते हुए जल्द से जल्द न्याय दिलाने का भरोसा दिया। विधायक ने ग्रामीणोंको यह भी बताया कि उनका मामला विधानसभा में उठाया गया है। जल्द ही मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मुलाकात कर समस्या के समाधान की कोशिश की जाएगी।

विधायक ने अनशन कारियों को जूस पिलाकर अनशन तोड़ने की अपील की साथ ही उन्हें भरोसा  दिलाया कि विस्थापित और प्रभावित  को न्याय दिलाया जाएगा। उन्होंने  आजसू पार्टी पर ग्रामीणों को इस्तेमाल करने का आरोप लगाया की आजसू ने अपने स्वार्थ के लिए विस्थापितों का इस्तेमाल किया। इन्हें विस्थापितों से कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि आजसू पार्टी सरकार को बदनाम करना चाहती है। विस्थापितों पर हुए लाठीचार्ज के मामले पर निशाना साधते हुए विधायक ने कहा कि यह सारा षड्यंत्र आजसू पार्टी का है।