Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Rajrappa ट्रक और कार में हुई जोरदार टक्कर, कार पर सवार चार युवक घायल

घायलों में रोहित सोनी, विनोद ठाकुर, मुकेश अग्रवाल और रितेश कुमार शामिल हैं

रजरप्पा थाना क्षेत्र अंतर्गत बारलौंग चौक के पास बुधवार सुबह एक एलपी ट्रक संख्या जेएच02डब्लू5939 और एक स्विफ्ट कार संख्या जेएच09एएन0334 में जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और कार पर सवार चार लोगों को गंभीर चोटें आई है। बताया गया कि एलपी ट्रक रामगढ़ की ओर से आ रही थी।


इस बीच चास से रामगढ़ की ओर जाने के क्रम में बारलौंग चौक के पास ट्रक और कार में जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। साथ ही कार पर सवार चार लोग घायल हो गए। घायलों में चास निवासी 21 वर्षीय रोहित कुमार सोनी पिता दुर्गा सोनी, 28 वर्षीय विनोद ठाकुर पिता कृष्णा ठाकुर, 22 वर्षीय मुकेश अग्रवाल और 24 वर्षीय रितेश कुमार शामिल हैं। घटना की जानकारी मिलने पर रजरप्पा थाना के सअनि एस मुर्मू, आरक्षी अनिल कुमार और हृदय नारायण सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे। इसके बाद स्थानीय ग्रामीणों और रजरप्पा पुलिस के प्रयास से सभी घायलों को कार से निकाला गया और 108 एंबुलेंस की मदद से सभी को इलाज हेतु रामगढ़ स्थित सदर अस्पताल भेजा गया। दुर्घटनाग्रस्त कार में झारखंड मुक्ति मोर्चा का प्रतीक चिह्न लगा हुआ था।