Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

चितरपुर के दो जगहों में आयोजित शिविर में 116 लोगों ने कराया कोरोना टेस्ट, 1 व्यक्ति की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

विशेष कोरोना जांच अभियान के तहत रविवार को चितरपुर बाजारटांड़ और लारी स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय परिसर में कोरोना जांच शिविर का आयोजन किया गया। इस दौरान सदर अस्पताल की सीएचओ सलोनी कुजूर व एमपीडब्लू पिंटू कुमार के नेतृत्व में मेडिकल टीम द्वारा रैपिड एंटीजन किट के माध्यम से लोगों का कोरोना टेस्ट किया गया।

इस दौरान चितरपुर बीडीओ उदय कुमार ने दोनों जगह आयोजित शिविर का जायजा लिया। चितरपुर बाजारटांड़ में नोडल पदाधिकारी के रूप में अंचल निरीक्षक शशिशेखर सिंह, एएनएम अमिता कुजूर, बीटीटी कंचन देवी, सहिया साथी सुलेखा देवी व सुनीता पोद्दार और लारी में पंचायत सचिव राजकुमार साव शामिल थे। शिविर के दौरान दोनों जगहों की मॉनिटरिंग कर रहे प्रभारी प्रखंड कृषि पदाधिकारी अनिल कुमार महतो ने बताया कि आज चितरपुर बाजारटांड़ में आयोजित शिविर में कुल 84 लोगों ने कोरोना टेस्ट करवाया। जिसमें 83 लोगों की जांच रिपोर्ट नेगेटिव और 1 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाए गए। वहीं लारी में आयोजित शिविर में कुल 32 लोगों ने कोरोना टेस्ट करवाया, जिसमें सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई। अनिल महतो ने बताया कि सोमवार को मुरूबंदा स्थित उत्क्रमित उच्च विद्यालय एवं सुकरीगढ़ा स्थित उत्क्रमित उच्च विद्यालय में कोरोना जांच शिविर का आयोजन किया जाएगा।