Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Ramgarh यूथ इंटक ने अनोखे तरीके से मनाया प्रधानमंत्री का जन्मदिन

प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर उनकी लंबी आयु व सद्बुद्धि का किया कामना

17 तारीख 17:00 बजे 17 मोमबत्ती जलाकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर उनकी लंबी आयु व सद्बुद्धि का किया कामना ।

निजी करण रोके, रोजगार बढ़ाएं और अर्थव्यवस्था पर ध्यान देने का दिया नसीहत ।

रामगढ़: एक और जहां पूरे देश में आज 17 तारीख को देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन को अलग-अलग स्थान पर अलग-अलग तरीके से उनकी लंबी आयु की कामना करते हुए मनाया जा रहा है ,कहीं फलदार और छायादार वृक्ष लगाकर पर्यावरण संरक्षण का संकल्प लिया जा रहा है, तो कहीं स्वच्छ भारत अभियान की मुहिम को चलाकर लोगों को स्वच्छता का पाठ पढ़ाया जा रहा है ।

वही दूसरी ओर यूथ इंटक के सदस्यों द्वारा उनकी लंबी आयु के साथ उनकी सद्बुद्धि की भी कामना की जा रही है । जिसके तहत रामगढ़ के ह्रदय स्थली सुभाष चौक पर यूथ इंटक के जिलाध्यक्ष गालिब इकबाल के नेतृत्व में इंटक कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को अनोखे तरीके से मनाया ।

सुभाष चौक पर मौजूद इंटक के युवाओं ने अपने हाथों में कैंडल जलाकर उनके जन्मदिन पर उनके लंबी आयु के साथ उनके सद्बुद्धि की भी कामना की और अपने हाथों में अपनी बिभिन्न मांगों से संबंधित तख्तियों को लिए देश की अर्थव्यवस्था को सुधारने का संदेश दिया । इंटक के यूथ कार्यकर्ताओं के हाथों में अलग- अलग स्लोगन लिखी हुई तख्तियां और बैनर थी । इन तख्तियों में, सार्वजनिक संस्थानों को निजी करण करना बंद करो, रोजगार दो अभी दो, काम 6 घंटे का करो जैसी स्लोगन लिखी हुई थी।


आपने देखा किस अनोखे अंदाज में विपक्षियों ने देश के प्रधानमंत्री के जन्मदिन को भी मनाया और अपना विरोध भी व्यक्त कर डाला अब सुने क्या कहते हैं यहां मौजूद यूथ इंटक के यह लोग ।