Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

लंबी कानूनी लड़ाई के बाद न्यायालय के आदेश से जमशेदपुर का प्रसिद्ध अलकोर होटल हुआ अनसील

होटल अनसील होने से लोगों में खुशी की लहर

जमशेदपुर : लॉकडाउन उल्लंघन के मामले में प्रशासन द्वारा सील जमशेदपुर का जाना माना अल्कोर होटल आज हाइकोर्ट के आदेश से अनसील किया गया। प्रसिद्ध अल्कोर होटल आज अंततः लंबी कानूनी लड़ाई के बाद खोल दिया गया।
होटल के मालिक राजीव दुग्गल ने न्यायालय के ऊपर विश्वास दिखाते हुए कहा कि हमें जो भी राहत मिली है वह न्यायालय से मिली है आगे भी जाकर हमें यही उम्मीद है कि न्यायालय से ही न्याय मिलेगी ।

होटल की मलकिन कंवल दुग्गल ने होटल खोलने से खुशी जाहिर की

वही होटल की मलकिन कंवल दुग्गल ने होटल खोलने से खुशी जाहिर की और साथ ही साथ यह भी कहा कि हमें अपनी चीज हमें वापस मिल गई है । क्योंकि इस होटल को हमने काफी मेहनत से खड़ा किया है । जब होटल सील हो रहा था, उस वक्त होटल के मलकिन और उसकी बेटी को होटल के अंदर प्रवेश होने से रोक दिया गया था जो काफी बुरा लगा था लेकिन आज हम अपने होटल पर वापस आ गए हैं और 3 दिनों के अंदर होटल फिर से अपने पुराने रंग में आ जाएंगे  ।
इस प्रकरण पर उनके वकील हर्ष पांडे ने खुशी जाहिर करते हुए कहां की आखिरकार लंबे संघर्ष के बाद होटल को अनसील किया गया ।

होटल को अनसील कर मालिक को हैंड ओवर किया गया : मजिस्ट्रेट

होटल अनसील करने पहुंची प्रशासन की ओर से मजिस्ट्रेट सविता टोपनो ने बताया कि और  हाईकोर्ट और अनुमंडल पदाधिकारी जमशेदपुर के आदेशानुसार 15 सितंबर से होटल अलकोर के सभी सील को खोलकर होटल के मालिक को हैंड ओवर कर दिया गया है