Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Chitarpur ग्रामीण क्षेत्र के युवाओं के प्रतिभा को निखारने के लिए आजसू है कृत संकल्पित

एचएम क्लब द्वारा झारखंड कप फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन

चितरपुर : ग्रामीण क्षेत्र के खेल प्रेमी होनहार युवाओं के प्रतिभा को निखारने और उन्हें उनकी जायज मुकाम दिलाने के लिए संकल्पित आजसू पार्टी और सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी के दिशा निर्देश पर क्षेत्र में हर संभव खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया जाता रहा है इसी कड़ी में आज चितरपुर के कंडेर पंचायत अंतर्गत जहरलौंग मैदान में एचएम क्लब द्वारा झारखंड कप फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया

जिसका उदघाटन मुख्य अतिथि चितरपुर पार्षद गोपाल चौधरी व विशिष्ट अतिथि गिरिडीह सांसद प्रतिनिधि धनेश्वर महतो द्वारा संयुक्त रूप से खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया गया।
मौके पर उन्होंने कहा कि आजसू हमेशा खिलाड़ियों को आगे बढ़ाने का कार्य करती। उन्होंने आगे कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में प्रतिभा की कोई कमी नही है। जरूरत है उन्हें प्रोत्साहित करने की। आजसू इसके लिए हमेशा ततपर रहती है। इससे पूर्व अतिथियों के यहां पहुंचने पर उनका स्वागत माल्यार्पण कर किया गया। तत्पश्चात उदघाटन मुकाबला एसके नगर रजरप्पा बनाम टीटीपीएस ललपनिया के बीच खेला गया। जिसमें एसके नगर की टीम ने ललपनिया की टीम को 1 – 0 से हराकर अगले चक्र में प्रवेश कर लिया।