Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Rajrappa प्रसिद्ध सिद्धपीठ रजरप्पा मंदिर खुलवाने के लिये विधायक ने शुरू की कवायद

सैकड़ों लोगों के समक्ष रोजी-रोटी की समस्या है उत्पन्न

रजरप्पा: सांसद निशिकांत दुबे की प्रयास से जहां एक ओर देवघर मंदिर खुली, उसी तर्ज पर अब मा चिन्मस्तिका मंदिर रजरप्पा मंदिर को खुलवाने के लिए रामगढ की विधायक ममता देवी चल पड़ी है । रजरप्पा मंदिर खुलवाने के लिये विधायक ने शुरू की  कवायद, इस मामले पर अब मुख्यमंत्री से लगाएगी गुहार। कोरोनकाल में रजरप्पा मंदिर करीब 6 माह से बंद है ।

विधायक ममता देवी ने बताया कि जिस तरह बाबा बास्की नाथ मंदिर और बाबा देवघर मंदिर खुली है । उसी तर्ज पर रजरप्पा मंदिर भी खुले, सोशल डिस्टेंस का पालन किया जाएगा  सरकार की गाइडलाइन  जो होगी उसको पूरा किया जाएगा ।
वही पुजारी के अनुसार मंदिर खुल जाएगी तो बहुत लोगो का कल्याण होगा, बहुत लोगो की रोजी रोटी भी इससे जुड़ी हुई है।
लॉकडाउन के कारण मंदिर बंद किए जाने से बड़े तादात पर लोगों के आगे रोजी-रोटी की समस्या उत्पन्न हो गई है रजरप्पा मंदिर परिसर में पंडा समाज दुकानदार नाई के साथ कई ऐसे लोग हैं जिनकी आर्थिक स्थिति मंदिर के लंबे समय बंद रहने के कारण खराब हो गई है और अब इनका गुजर-बसर करना काफी मुश्किल हो गया है । और यह लोग स्थानीय विधायक से मंदिर खुलवाने की मांग कर रहे हैं।