Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Ramgarh कोविड-19 शिविर में 6075 लोगों का हुआ टेस्ट, 210 लोग कोरोना संक्रमित

रैपिड एंटीजन किट के माध्यम से 30 जगहों पर विशेष कोरोना जांच हुआ

रामगढ़ जिले में कोरोनावायरस कोविड-19 से बचाव एवं इसके रोकथाम हेतु जिला प्रशासन द्वारा सभी तरह के प्रयास किए जा रहे हैं। राज्य के रामगढ़ में सबसे तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर जिले के सभी प्रखंडों में एक साथ विशेष कोरोना जांच शिविर का आयोजन हुआ।

इस क्रम में जिला प्रशासन द्वारा रैपिड एंटीजन किट के माध्यम से विशेष कोरोना जांच किया गया। रैपिड एंटीजन किट के माध्यम से जांच होने पर लोगों को उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट तुरंत उपलब्ध हो गई। इस मसले पर जिले की सिविल सर्जन ने बताया कि हम लोग पूरे जिले में करीब 30 जगहों पर जांच कैंप लगाकर जांच करवा रहे हैं। पूरे जिले में 6075 लोगों ने इस जांच शिविर का लाभ उठाया है। इस जांच अभियान में 210 लोगों के कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।