Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Patratu पतरातू वेलफेयर सोसाइटी ने लोगों के बीच मास्क एवं तुलसी पौधे का वितरण किया

कोरोना के प्रति लोगों को किया जागरूक, बचाओ के दिए कई टिप्स

पतरातू: समाज सेवा के लिए संकल्पित संस्था पतरातु वैलफेयर सोसाइटी ने लॉकडाउन में कोई भी व्यक्ति भूखा ना रह जाए इस उद्देश्य के तहत गरीब जरूरतमंद और असहाय लोगों के बीच नियमित रूप से कई महीनों तक भोजन बांटने का काम किया ।

वही लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए बड़ी तादात में जरूरतमंद लोगों के बीच मास्क, सेनिटाइजर का लगातार वितरण किया। वही अपने मानवीय पहल के तहत लोगों को कोरोना से सुरक्षित रखने के लिए पीटीपीएस कॉलोनी के लगभग 50 परिवार के बीच मास्क के साथ – साथ तुलसी पौधा का वितरण किया। पतरातू वेलफेयर सोसाइटी के अध्यक्ष शशि रंजन प्रसाद सिंह के निर्देश पर आयोजित इस वितरण कार्यक्रम में लोगों को कोरोना से बचाओ संबंधित कई जानकारियां दी गई। वही खुद को सुरक्षित रखने के लिए समाजिक दुरी तथा घरों में ही रहने की सलाह दी गयी। समाज हित से जुड़े इस कार्य
को सफल बनाने में मुख्य रूप से उमा सिन्हा, मालती गुप्ता, सोहानी पाठक, शारदा देवी, सुनयना देवी और बबीता देवी आदि ने अहम भूमिका निभाई।