Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

महिला संगठनों का संयुक्त राष्ट्र व्यापी प्रतिरोध दिवस जिला के विभिन्न क्षेत्र में आयोजित हुआ

घुटवा, जेमरा, बड़का टोला मैदान में कार्यक्रम का आयोजन हुआ मांडू प्रखंड के काजगी गांव में एपवा संगठन की महिलाएं शामिल हुईl

भारतीय प्रगतिशील महिला एसोसिएशन के बैनर तले राष्ट्रव्यापी प्रतिवाद दिवस मनाया गया  कार्यक्रम का आयोजन कंजगी गांव में आयोजित हुआ । प्रगतिशील महिला एसोसिएशन के गांव की सदस्यों ने राष्ट्र व्यापी प्रतिवाद कार्यक्रम में शामिल हुए ।

वही भारतीय प्रगतिशील महिला एसोसिएशन की सदस्यों ने राष्ट्र व्यापी प्रतिवाद कार्यक्रम का आयोजन मांडू प्रखंड के कंजगी गांव में आयोजित किए l महिलाओं ने पोस्टेरिंग के माध्यम से संगठित प्रतिवाद दिवस मनाया ।

क्रांति देवी के नेतृत्व में स्वयं सहायता समूह की दर्जनों महिलाएं शामिल हुई।एपवा के 5 सूत्री मांग पर चर्चा की गयी। मांगो में स्वास्थ्य सुविधा के लिए पंचायत स्तर पर सरकारी अस्पताल , जरूरतमंद महिलाओं को रोजगार, स्वयं सहायता समूह के सभी तरह का लोन माफ करो, छोटे लोन की वसूली 31 मार्च 2021 तक रोक लगाने। स्कीम वर्कर महिलाओं को ₹10000 भत्ता देने की मांग उठाई गई ।