Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Ramgarh फिट इंडिया मूवमेंट “फ्रीडम रन” से जुड़े मोटापा, आलस्य, तनाव, चिंता को दूर करे

फिट इंडिया मूवमेंट के तहत 15 अगस्त से 2 अक्टूबर तक फिट इंडिया फ्रीडम रन का आयोजन हो रहा है

रामगढ़: फिट इंडिया मूवमेंट के तहत 15 अगस्त 2020 से 2 अक्टूबर 2020 तक फिट इंडिया फ्रीडम रन का आयोजन कर रहा है। इसका उद्देश्य सभी देशवासियों को मोटापा, आलस्य, तनाव, चिंता, बीमारियों आदि से मुक्त करना एवं फिटनेस को बढ़ावा देना है। इस दौड़ के पीछे की अवधारणा यह है कि इसे चलाया जा सकता है। कहीं भी कभी भी!”।

आप ऐसा कर सकते हैं-

अपनी पसंद का रूट चुने और दौड़े।

अपने दौड़ को विभिन्न भागों में बांटे

अपनी गति से दौड़ें।

अपने किलोमीटर को मैन्युअल रूप से या किसी भी ट्रैकिंग ऐप या जीपीएस घड़ी का उपयोग करके ट्रैक करें।

भागीदारी का तरीका:

फिट इंडिया वेबसाइट के माध्यम से भागीदारी की जा सकती है।

आयोजक के प्लेटफार्म या

जिन लोगों ने अपना स्वयं का रन बनाया है, वे व्यक्तिगत रूप से अपना डेटा जमा कर सकते हैं और प्रमाणपत्र वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते है।

ध्यान दें:
आयोजकों को फिट इंडिया पोर्टल (www.fitindia.gov.in) पर अपने रन / मैराथन दर्ज करने होंगे। वे सभी प्रचार माध्यमों के लिए फ़िट इंडिया लोगो का उपयोग करेंगे और प्रतिभागियों के डेटा को उनके संचयी किलोमीटरों के साथ प्रदान करेंगे।एफआईटी इंडिया मिशन आयोजकों और व्यक्तियों को सामाजिक गड़बड़ी के मानदंडों का पालन करने के लिए अपने कार्यक्रमों को आयोजित करने की सलाह देता है और नए सामान्य ‘वर्चुअल रन’ के लिए प्रोत्साहित करता है जैसा कि दुनिया भर में धावकों / वॉकरों द्वारा किया जा रहा है।