Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Rajrappa बिहार से पश्चिम बंगाल जा रही पशुओं से भरी ट्रक हुआ जब्त, दो पशु तस्कर गिरफ्तार

रजरप्पा: बिहार से पश्चिम बंगाल जा रही अवैध पशुओं से लदे एक ट्रक को रामगढ़ के राजरप्पा पुलिस ने जब्त किया है। ये कार्रवाई पुलिस अधीक्षक को मिली गुप्त सूचना के आधार पर हुई है।

;

इस कार्रवाई में मुख्यालय डीएसपी प्रकाश सोय के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था जिसमें रजरप्पा इंस्पेक्टर गोला थाना प्रभारी सहित कई पुलिस बल के जवान भी मौजूद थे। गिरफ्तार हुए तस्करों मे चालक मो0 अजहरुद्दीन, पे0 – मो0 नसरूद्दीन, उप-चालक मो0 शहनवाज उर्फ रब्बानी, पे0 – कलिंग साह, पशु तस्कर आरिफ खान उर्फ टिंकू खान, पे0 मो0 राउफ खान, बरकटटा, हजारीबाग और ट्रक न0 NL01L-4730
शामिल हैं।