Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

रामगढ़ जिले की पिछले एक पखवारे की विशेष रिपोर्ट

रामगढ़ जिले के सिद्धू कान्हू मैदान में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर उपायुक्त संदीप सिंह ने राष्ट्रीय ध्वज फहराया। इस मौके पर अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि आज का दिन शुभ अवसर होता है कि जब हम पुनः संकल्प लेते हैं कि जो कार्य हम कर रहे हैं उसका देश, राज्य और जिले में क्या योगदान होगा तथा कैसे हम देश की सेवा में अपने को लगा सकते हैं।

इस मौके पर सदर अस्पताल में ब्लड डोनेशन कैंप का भी आयोजन हुआ। इस दौरान अलग-अलग ग्रुप के कुल 13 यूनिट ब्लड कलेक्ट किए गए।

पर्यावरण संतुलन के उद्देश्य से झारखंड सरकार के पूर्व मंत्री एवम गिरिडीह के सांसद ने विते दिनों जिले के दुलमी में फलदार पौधा रोपण कर विभिन्न जगहों पर सैकड़ों फलदार वृक्ष बांटे।

इस कार्यक्रम में जिला परिषद के चेयरमैन सहित कई गणमान्य व्यक्तियों ने मुख्य रूप से शिरकत किया। प्रधानमंत्री के आव्हान पर लोकल वोकल के नारे को सशक्त करते हुए इस वर्ष राखी के त्यौहार पर शहर सहित सूदूरवर्ती देहात की कामकाजी महिलाओं ने घरों में ही रखी बनाया। महिलाओं ने अपने इस प्रयास से चाइनीज राखियो के करीब 15 लाख के व्यापार को जिले में ठप्प कर दिया।