Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

रामगढ़ पीआरसी के कमांडेंट सह छावनी परिषद के ब्रिगेडियर को वाहन ने मारी टक्कर, हालत गंभीर

रामगढ़ : पीआरसी के कमांडेंट सह छावनी परिषद के ब्रिगेडियर एनएस चारग को तेज रफ्तार से आ रही अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, जिससे उन्हें गंभीर चोट लगी और उनकी हालत गंभीर हो गई। सूचना मिलते ही बीआइटी मेसरा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और ब्रिगेडियर को तत्काल नजदीकी अस्पताल भेजा गया। बाद में यहां से नामकुम स्थित मिलिट्री हॉस्पिटल इलाज के लिए ले जाया गया।

मगर स्थिति की गंभीरता को देखकर चिकित्सकों ने ब्रिगेडियर को वहां से बेहतर इलाज के लिए लखनऊ रेफर किया । जहां त्वरित कार्रवाई करते हुए ब्रिगेडियर को बीकेटी वायु सेना सब स्टेशन पर विशेष विमान से लाया गया । कमांड हॉस्पिटल में उनका बेहतर इलाज करते हुए उनका ऑपरेशन किया गया अभी उनकी हालत पहले से बेहतर है।

प्रतिदिन साइकिलिंग पर निकलते थे ब्रिगेडियर

ब्रिगेडियर चारग प्रतिदिन साइकिलिंग पर निकला करते थे इसी के तहत शनिवार को रामगढ़ से साइकिलिंग करते हुए रांची आ रहे थे। मेसरा रेलवे ब्रिज के समीप दुर्घटना के शिकार हो गए। दुर्घटना में ब्रिगेडियर का पांव टूट गया है। कमर व माथे पर काफी चोट आई है। घटना सुबह करीब 7:00 बजे के आसपास की है।

ब्रिगेडियर सुबह पांच बजे के करीब रामगढ़ छावनी से साइकिलिंग के लिए निकले थे। इस दरमियान मेसरा रेलवे ब्रिज के समीप तेज रफ्तार से आ रही अज्ञात वाहन की चपेट में आकर दुर्घटना के शिकार हो गए।

सूचना मिलते ही बीआइटी मेसरा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और ब्रिगेडियर को तत्काल नजदीकी अस्पताल भेजा गया। बाद में यहां से नामकुम स्थित मिलिट्री इलाज अस्पताल ले जाया गया। स्थिति को गंभीर देखकर वहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए लखनऊ रेफर किया गया