Logo
ब्रेकिंग
Jharkhand Election 2024 झारखंड में दो चरणों में होंगे चुनाव, EC ने किया तारीखों का ऐलान, जाने झारखंड... रामगढ़ जिले के 18 साक्षर आरक्षी को एएसआई और दो पदाधिकारी को मिली एसआई में प्रोन्नति अवैध शराब कारोबारियों के गिरोह का पर्दाफाश, नकली शराब, खाली बोतल व स्टिकर बरामद रामगढ़ पुलिस ने 10 दिन के अंदर किया लू*ट कां*ड का पर्दाफाश,तीन गि*रफ्तार फूटबॉल मैदान को सेना के अधिकार से मुक्त करने की मांग, CEO को सौंपा ज्ञापन BFCL कर्मचारियों के बच्चों ने भोजन व प्रकृति संरक्षण, स्वच्छता जैसे मुद्दों पर किया नाटक मंचन नवरात्र के प्रथम दिन सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी और रामगढ़ विधायक सुनीता चौधरी ने रांची स्थित आवास में की... एटीएम काट कर चोरी करने वाले गिरोह को पुलिस ने किया गिर*फ्तार, 05 गिरफ्तार पीआईबी रांची द्वारा रामगढ़ कार्यालय के कांफ्रेंस हॉल में 'क्षेत्रीय मीडिया कार्यशाला - वार्तालाप' का... उत्पाद कार्यालय द्वारा चलाया गया सघन छापामारी अभियान

Mandu : बकरीद पर्व के मद्देनजर हुई शांति समिति की बैठक

रामगढ़: आगामी बकरीद पर्व को देखते हुए बृहस्पतिवार को मांडू प्रखंड अंतर्गत कुजू थाना में शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया।
बैठक के दौरान अंचल अधिकारी मांडू श्री राकेश कुमार श्रीवास्तव एवं थाना प्रभारी कुजू श्री भरत पासवान के द्वारा विभिन्न समुदायों के प्रतिनिधियों को आगामी बकरीद पर्व के शांतिपूर्ण आयोजन के संबंध में जानकारियां दी गई।

बैठक के दौरान अंचल अधिकारी मांडू के द्वारा सभी प्रतिनिधियों को बताया गया कि कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए बकरीद पर्व के अवसर पर सभी लोग मस्जिद ना जाकर अपने-अपने घरों से ही नमाज अदा करेंगे। इसके साथ ही पूरे पर्व के आयोजन के दौरान अनिवार्य रूप से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन एवं मास्क का उपयोग करना अनिवार्य होगा।

बैठक के दौरान थाना प्रभारी द्वारा सभी को बताया गया कि जिला प्रशासन द्वारा बकरीद पर्व के शांतिपूर्ण आयोजन हेतु सोशल मीडिया पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है। अगर किसी भी व्यक्ति के द्वारा अफवाह फैलाने या सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने से संबंधित कोई कार्य किया जाएगा तो उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने सभी से कहा कि पर्व के अवसर पर किसी भी प्रकार के प्रतिबंधित जानवर की कुर्बानी नहीं दी जानी है।

अगर इस तरह का कोई मामला सामने आएगा तो उस पर भी कड़ी कार्यवाई की जाएगी। बैठक के दौरान अंचल अधिकारी मांडू, थाना प्रभारी कुज्जू, विभिन्न समुदाय के प्रतिनिधियों सहित अन्य उपस्थित थे।