Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Ramgarh अपनी गाढ़ी कमाई की मजदूरी न मिलने को लेकर मजदूरो ने जमकर किया प्रदर्शन

मजदूरों के हित में कार्य किया जाएगा : अधिकारी

रामगढ़: झारखंड के रामगढ जिला अंतर्गत सीसीएल के रोड सेल में कार्यरत मजदूरो की गाढ़ी कमाई में हो रहे गड़बड़झाला को लेकर सैकड़ो मजदूरो ने अपने हाथो में स्लोगन लिखी तख्ती लेकर सीसीएल अरगड्डा महाप्रबंधक कार्यालय के समक्ष जमकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया।

इन मजदूरो के अनुसार हमलोग ट्रको में कोयला लदाई का काम करते है, हमलोगों के नाम से प्रति ट्रक 12 हज़ार 50 रुपया लिया जाता है , जबकि हम मजदूरो को  मात्र 3670 रुपिया प्रति ट्रक मात्र दिया जाता है हमे पूरा मजदूरी चाहिए।  इस मामले में सीसीएल अरगड्डा के अधिकारी ओसीपी ओसी गुप्ता  ने कहा कि जो भो मजदूरो की हित की जो भी बात होगी वह प्रबंधक के द्वारा की जाएगी   ।

इस कोरोनकाल मे वैसे ही आम आदमी से लेकर खास आदमी आज त्राहि त्राहि कर रहा है , इस हालात में मजदूरो को सही मजदूरी नही मिलना एक गंभीर बात है हालांकि इन मजदूरो को सीसीएल प्रबंधक ने आश्वासन दिया है कि जहां तक होगी हमलोग मजदूर हित मे काम करेंगे अब देखना है की इन मजदूरो को सही मजदूरी कब तक मिलती है ।