Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Jamshedpur सामाजिक और राजनीतिक संगठन पूर्णत लॉकडाउन करने की कर रहे है मांग

प्रशासन के सख्ती के बावजूद लोग बाजारों में बिना मास्क के नजर आ रहे हैं

जमशेदपुर: पूर्वी सिंहभूम का पूरा प्रशासन आज क्वॉरंटीन है जमशेदपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक कार्यालय डीटीओ कार्यालय कई थाने सभी जमशेदपुर अधिसूचित समिति मानगो  अधिसूचित समिति जुगसलाई नगर पालिका अवं नर्सिंग होम कोरोना की मार झेल कर सील कर दिए गए हैं इससे लोगों में अफरा तफरी का माहौल बना हुआ है कई जरूरी काम रुक गए हैं लोगों से अपील की जा रही है गेट पर लगे शिकायत पेटी पर अपनी शिकायत लिखित डाल दे कोई भी अधिकारी अगले तीन दिन तक आम लोगों से नहीं मिलेंगे  ।

प्रशासन के सख्ती के बावजूद लोग बाजारों में बिना मास्क के नजर आ रहे हैं

जमशेदपुर जिले में कोरोना मरीजों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है । पूर्वी सिंहभूम में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या नौ सौ के आंकड़े को पार कर चुकी है और अब तक जमशेदपुर में 15 लोगों की मौत हो चुकी है । उधर कोरोना पर अंकुश कैसे लगे उसको लेकर जिला प्रशासन के द्वारा चौक चौराहों पर  लाउडस्पीकर से  लोगों को मास्क पहनने  और सैनिटाइजर  यूज करने की  अपील की जा रही है । प्रशासन के अभी के बावजूद लोग बाजारों में बिना मास्क के नजर आ रहे हैं और सोशल डिस्टेंसिंग भी का भी पालन करते नजर नहीं आ रहे ।

सामाजिक और राजनीतिक संगठन दोबारा पूर्णत लॉकडाउन करने की कर रहे है मांग

वहीं दूसरी ओर कई सामाजिक संगठन राजनीतिक संगठन ने भी सरकार से अपील कर रही है  कि एक बार फिर से पूर्णता लॉकडाउन लगाया जाए  ताकि बढ़ते कोरोनावायरस  के संक्रमण को  रोका जा सके हालांकि  कई बाजार के दुकानदारों ने स्वेच्छा से आपने दुकान बंद रखी है ।
उधर शहर की स्थिति भयावह होती जा रही है ।और सरकार प्रशासन को चाहिए कि एक बार फिर लॉकडाउन पूरे शहर को कर दे।