Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Ramgarh करणी सेना की वर्चुअल रैली सफलता पूर्ण संपन्न हुई

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु की सीबीआई जांच का किया मांग

रामगढ़: करणी सेना की वर्चुअल रैली सफलता पूर्ण संपन्न हुई । करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री सूरजपाल अम्मू जी एवं राष्ट्रीय अध्यक्षा कृति राठौर ने बिगुल बजाकर सोशल मीडिया के माध्यम से रैली का आयोजन किया। इसमें भारत के कोने- कोने से हजारों की तादात में करनी सैनिक जुड़कर रैली को सफल बनाएं।

रैली में फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु की सीबीआई जांच व आर्थिक आधार पर आरक्षण सहित विभिन्न प्रदेशों की सरकार हिंदुओं के प्रति भेदभाव खत्म कर सामाजिक गतिविधियों में सम्मिलित होकर भारतीय एकता और अखंडता को नए आयाम पर ले जाने का विचार किया गया । वर्चुअल रैली में झारखंड प्रदेश की भी अहम भूमिका रही। जिसके तहत रामगढ़ निवासी झारखंड प्रदेश अध्यक्षा बबीता सिंह ने वर्चुअल रैली को सफल बनाने हेतु झारखंड के संपूर्ण करणी सेना की महिला शक्तियों को धन्यवाद दिया और कहा की करणी सेना महिला शक्तियों को सशक्त और मजबूत बनाने के लिए निरंतर एकजुट होकर कार्य करती रहेगी ।