Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

बसंतपुर में प्रधानमंत्री सुरक्षित मातृत्व योजना का 42 वां कैंप लगाया गया

मांडू के बसंतपुर में लगाया गया स्वास्थ्य जांच शिविर,15 गर्भवती महिलाओं का हुआ इलाज

रामगढ़। डॉक्टर सांत्वना शरण मदर एंड चाइल्ड हेल्थ केयर सेंटर रामगढ़ के द्वारा जिला के मांडू प्रखंड के बसंतपुर में प्रधानमंत्री सुरक्षित मातृत्व योजना का 42 वां कैंप लगाया गया। जिसका मुखियापति निर्मल महतो के द्वारा दीप प्रज्वलित कर शुभारंभ किया गया।यह प्रयास जून 2016 से शुरू होकर अनवरत चलता आ रहा है।
यह कैंप हर महीना के 9 तारिख को रामगढ़ जिला के विभिन्न विभिन्न पंचायतों में लगाया जा रहा है।इस बार 9 सितंबर को अपरिहार्य कारण से यह कैंप आज लगाया गया। इस शिविर में 15 गर्भवती महिलाओं के अलावा दो अन्य महिलाओं को भी मुफ्त रक्त जांच डॉक्टरी सलाह मुफ्त दवाओं का वितरण एवं गर्भावस्था में किए जाने वाले व्यायाम की जानकारी दी गई। साथ साथ अपने आसपास का वातावरण साफ रखने, स्तनपान एवं उचित खान पान के बारे में विस्तार से बताया गया।

रामगढ़ शहर से 40 किलो मीटर की दूरी पर ग्रामीण इलाके में आज मदर एंड चाइल्ड हेल्थ केय र सेंटर रामगढ़ की पूरी टीम ने उत्साह के साथ आज के इस शिविर को संपन्न किया और आगे अनवरत जारी करने का संकल्प लिया है।