Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Argadda एक्टू ने मनाया प्रतिरोध दिवस

कारपोरेट परस्त मजदूर विरोधी नीतियों का किया विरोध

रामगढ़ : एक्टू के तत्वावधान में शुक्रवार को अरगड्डा बेगा मोड़ में शारीरिक दुरी का पालन करते हुए राष्ट्रीय प्रतिरोध दिवस मनाया गया। इसकी अध्यक्षता लक्ष्मण बेदिया ने किया।

वक्ताओं ने सामूहिक प्रतिरोध करते हुए केंद्र सरकार के सार्वजनिक क्षेत्र के सभी उपकर्मो को कॉरपोरेट के हाथों में सौपने के आधिकारिक फैसले का पुरजोर विरोध किया साथ ही कहा कि श्रम कानून पर हमले को सरकार तत्काल बंद करे और इनकम टैक्स के दायरे के बाहर सभी मज़दूरों कर्मचारियों और बेरोजगारों को प्रतिमाह 10000 रूपये लॉक डाउन भत्ता देने की मांग की।
मौके पर जयनन्दन गोप, सरजू बेदिया, छोटन मुंडा, अलोक, रूपन, लालकुमार, चंद्रिका, फूलचंद, राजू सहित कई उपस्थित थे।