Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Bokaro आखिर किसके संरक्षण से चल रहा है बोकारो में अवैध बालू का कारोबार

जबकि झारखंड में अवैध बालू उठाव पर है रोक आखिर किसके संरक्षण से चल रहा है बोकारो में अवैध बालू का कारोबार

बोकारो : झारखंड के बोकारो जिले में बालू माफियाओं का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। बोकारो से जो तस्वीरे सामने आयी है वो काफी हैरान करने वाली है । जिले में बेख़ौफ़ हो रहा अवैध बालू का कारोबार, जिले में चल रही है कई अवैध डिंपू। ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर यह काला कारोबार किसके इशारे पर चल रही है।
इस अवैध कार्य से जुड़े बालू माफियाओं का काम भी चौका देने वाला है, जी हां ये दामोदर नदी में खुलेआम दिन हो या रात जेसीबी मशीन और ट्रैकर के जरिये बालू का बड़े पैमाने पर उठाव कर रहे है।
ये माफिया अपने ये करोबार से सरकार को प्रतिदिन लाखो रुपये के राजस्व की चुना लगा रहा है और खुद माला माल हो रहे है ।
बोकारो जिला में शहरी एव ग्रामीण इलाके में कई बालू के अवैध दीपु देखा जा सकता है । ये बालू माफिया जिले की भोली भाली जनता से बालू की मनमानी रकम वसूलती है। जिले में बालू के इस खेल के पीछे आखिर कौन है । यह बड़ा सवाल है ?
जाहिर है इस तरह से जिले में खुलेआम अवैध बालू के कारोबार होना जिले के आला अधिकारियो पर कई प्रश्रचिन्ह खड़े करता है ।

खबर देखने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें