Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Ramgarhसाइबर अपराधियों के निशाने पर आए भाजपा नेता धनंजय कुमार पुटूस

सूझ बूझ से साइबर अपराधियों के शिकार होने से बचे भाजपा नेता धनंजय कुमार पुटूस

रामगढ़ : आए दिन साइबर अपराधियों की करतूतों की खबर आती रहती है। लॉक डाउन की अवधि में ऐसे साइबर अपराधी खासे सक्रिय नज़र आ रहे हैं।ऐसा हीं एक वाक्या आज रामगढ़ में चर्चित भाजपा नेता धनंजय कुमार पुटूस के साथ घटा। जिसमे साइबर अपराधों के द्वारा रामगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स के पूर्व अध्यक्ष मणजी सिंह के नाम से तीस हजार रुपये मांगा गया। जिसकी सूचना श्री पुटूस ने रामगढ़ थाना प्रभारी को एक आवेदन के माध्यम से दी है।

रामगढ़ थाना प्रभारी को दिए आवेदन में धनंजय कुमार पुटूस ने कहा की आज दिनाँक 17/06/2020 को दोपहर 1:31pm को मेरे मैसेंजर में रामगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स के पूर्व अध्यक्ष श्री मणजी सिंह जी का मैसेज आया और उनके द्वारा बताया गया कि उनके एक मित्र की पत्नी अस्पताल में भर्ती है, तत्काल तीस हजार रुपए की जरूरत है। एवं एक नंबर 9053280220 (सुशील कुमार) दिया गया व इसमे ऑनलाईन पैसा भेजने को कहा गया।

दिया गया नंबर मणजी सिंह का नही होने पर श्री पुटूस को संदेह हुआ और उन्होंने मणजी सिंह को फोन करके कन्फर्म किया तो मणजी सिंह ने आश्चर्य होकर ऐसा कोई भी मैसेज नही भेजने की बात कही। कन्फर्म होने पर पता चल गया कि ये पूरा जाल साइबर अपराधियों के द्वारा फैलाया गया।
पूछे जाने पर धनंजय कुमार पुटूस ने कहा कि मणजी सिंह जी से मेरा निजी संबंध है इसलिए उनको कॉल करके कन्फर्म कर लिए और साइबर अपराधियों के शिकार होने से बच गए।
लेकिन ऐसे अपराधी अन्य लोगो को भी अपना शिकार ना बना लें इसलिए घटना की सूचना थाना को दिए हैं।