Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Rajrappa राज्यसभा चुनाव के मद्देनजर कृषि मंत्री बादल पत्रलेख रजरप्पा पहुंचे

राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी की जीत पक्की : कृषि मंत्री

रामगढ़.: राज्यसभा चुनाव को लेकर झारखंड के कृषि मंत्री बदल पत्रलेख शुक्रवार को रजरप्पा स्थित ऑफिसर्स क्लब पहुंचे। यहां पहुंचकर उन्होंने राज्यसभा प्रत्याशी शहजादा अनवर व रामगढ़ विधायक ममता देवी के साथ मिलकर चुनाव को लेकर रणनीति तय की। तत्पश्चात पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी शहजादा अनवर की जीत सुनिश्चित है। क्योंकि झारखंड के सभी विधायक अपनी अंतरात्मा की आवाज पर वोट करेंगे। सभी पार्टियों के विधायक जानते हैं कि उच्च सदन में बेहतर ढंग से झारखंड की आवाज को कौन उठा सकता है। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस, जेएमएम, राजद व कई निर्दलीयों का समर्थन हमें प्राप्त है और दूसरे दलों के विधायकों के साथ बातचीत की जा रही है।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि जनता धैर्य रखे, महागठबंधन सरकार उनकी सारी अपेक्षाओं को पूरा करने का कार्य करेगी। उन्होंने आगे कहा कि किसानों को उनकी उपज का सही कीमत नहीं मिल पाता है। यह सरकार पूरी तरह से कृतसंकल्प हैं कि गोला, चितरपुर के अलावा झारखंड के सभी किसानों को सही कीमत मिल सके। जल्द ही उनके लिए बाजार उपलब्ध कराने का कार्य किया जाएगा।