Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

कर्फ्यू में ढील म‍िलते ही प्रदर्शनकारियों ने शांतिमार्च किया, ट्रंप इंटरनेशनल होटल व टॉवर तक पहुंचे लोग

न्‍यूयॉर्क। अमेरिका के न्‍यूयॉर्क शहर में पुलिस द्वारा बैरिकेड्स हटाए जाने के बाद प्रदर्शनकारियों ने पुलिस की बर्बरता के खिलाफ मार्च किया। प्रदर्शनकारी मिडटाउन के मैनहट्टन में ट्रंप इंटरनेशनल होटल और टॉवर तक पहुंच गए। बता दें कि न्‍यूयॉर्क के महापौर बिल डे ब्‍लासियो ने शनिवार की रात शहर से कर्फ्यू हटा दिया था। उन्‍होंने शहर में शांति बनाए रखने के लिए हर किसी को धन्‍यवाद दिया

लगभग तीन महीने से बंद है न्‍यूयॉर्क 

महापौर बिल डे ने कहा कि मैंने कर्फ्यू को खत्‍म करने का फैसला लिया है। उन्‍होंने कहा कि मुझे उम्‍मीद है कि यह आखिरी बार कर्फ्यू होगा अब हमें न्‍यूयॉर्क शहर में कर्फ्यू की आवश्‍यकता नहीं होगी। पहले रविवार को कर्फ्यू को हटाया जाना था लेकिन इसे शनिवार की शाम को ही हटा दिया गया। कोरोना वायरस के प्रसार के बाद लगभग तीन महीने से शहर बंद है। शनिवार को यह एक बार फ‍िर खोल दिया गया। हालांकि, ऐहतियात के तौर पर प्रथम चरण में बहुत से इलाकों में बड़ी ढील नहीं दी गई है।